जब तुम उदास हो

Best Love Feelings


जब तुम उदास हो


tumhari udasi preshan krti h



"तुम उदास हो तो कहाँ मुस्कुरा पाती हूँ मैं
तुम उदास हो तो जैसे फूलों से खुशबू रूठी हो।
जैसे होठो से मुस्कान रूठी हो,जैसे जिन्दगी से
सारे रंग फीके पड गये हों।"





"तुम्हारी उदासी कुछ यूँ परेशान करती है
जैसे आसमान से चाँद रूठा हो।
जैसे नाउम्मीदी के अंधेरे ने मुझको घेरे हो।
जैसे मैं भी बस बेवजह जी रही हूँ।
कहा था ना मैंने तुमसे -



tum dukhi ho




"तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान हो,तो
मेरी जिंदगी के आधे गम दूर हो जायेंगे।"





"तुम्हारे होठों की हँसी कहीं खो जाये,
तो कहाँ रोक पाऊंगी मैं अपनी आँखों के आँसुओं को"



"तुम। मेरी जिन्दगी में तितली के रंगों से हो।
एक रंग भी तुम्हारा फीका न पड पाये।
अक्सर छिपा लेते हो तुम अपनी उदासी को मुझसे
पर क्या सच में छिपा पाते हो??"


"तुम्हारे पास से गुजरने वाली हवा में भी तुम्हारी
उदासी को पहचान सकती हूँ।
तुम्हें देखकर पहचानना तो बहुत बड़ी बात है।"






"कहा था ना मैंने तुमसे,तुम कुछ कदम आगे बढो
तो यूँ लगता है कि मैंने कुछ राहे चल ली है
और तुम्हारे कदम ठिठक जाये तो,
मेरी आगे की राहे नहीं होती।"




"तुम्हारी हर खुशी में मुस्कुराने का वादा किया था मैंने
पर देखो आज तुम्हारे गम में भी तुम्हारे संग रो रही हूँ।
क्या देख पाओगे तुम मुझे?
क्या समझ पाओगे कभी,कि आँखों से बेवजह पानी नहीं
बहता।
कुछ पिघलता है अन्दर,कुछ बहता है खामोशी से
जिसको कभी कहा नहीं जा सकता।
क्या"


"अक्सर तुमको खुद में पिघलते देखा है मैंने,
पर क्या तुम कभी देख पाओगे
कि मेरी आँखों में तुम्हें मुस्कुराते हुए
देखने का इंतजार है।
क्या कह पाओगे कभी,कि चलो आज
साथ में मुस्कुराते है "


"काश तुम कभी ये भी कह पाते
काश तुम कभी ये भी कह पाते।"

💕💕 Zla India-आपके दिल की आवाज़,कहानियाँ और कवितायेँ जिनके नायक होंगे आप...........कुछ एहसास जो छु ले दिल को............💕💕


Alfaz aur khamoshi ke beech bikhre ehsaso ko kalambadh krne ki ek choti si koshish krti hun,Taki kisi gamgeen chehre pe muskan de skun.Ek shayar ki nazar se aapke dil ki aawaz,aur zindgi se smete huye ko aap tak pahuchane ka junun bs yahi jo aksar mujhe likhne ke liye majboor kr deta h.....

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

2 comments

Write comments
Anonymous
5 February 2018 at 03:34 delete

best blogger template if adsense ready then downoad minima color 3 mag template jo ki arlina design ki hai

Reply
avatar
5 February 2018 at 04:04 delete

Ok thanks.
But abhi blog 1 month old h

Reply
avatar